तो ऐसी दिखेगी प्रदेश की नई 108 एम्बुलेंस

तो ऐसी दिखेगी प्रदेश की नई 108 एम्बुलेंस

लंबे समय से प्रभावित चल रही 108 एम्बुलेंस सेवा में बड़े सुधार की राह दिख रही है,जी हाँ जल्द ही नई एम्बुलेंस बेड़े में शामिल होने जा रही है।
अक्सर खराब हो जाने वाली एम्बुलेंस जो एम्बुलेन्स लगभग 10 साल पुरानी हो चुकी है और लगभग चार लाख से पाँच लाख तक चल चुकी हैं वो जल्द ही बेड़े से हटने वाली हैं जिसके लिए सरकार द्वारा पूरी तैयारी कर ली गयी है। हफ्तेभर में नई एम्बुलेंस सड़कों पर दौड़ती दिखाई देने लगेंगी और स्वास्थ्य सेवाओं में थोड़ा सुधार देखने को मिलेगा।

 समय से क्यों नही खरीदी गयी 108 एम्बुलेन्स

जो एम्बुलेन्स लगभग 10 साल पुरानी हो चुकी है और लगभग चार लाख से पाँच लाख तक चल चुकी हैं वो ऐसी स्थिति होने से पहले ही बदल जानी चाहिये थी पर राज्य सरकार की व्हीकल कंडामिनेशन पॉलिसी  के शायद ना होने या फिर इस को नजरअंदाज करने का नतीजा रहा कि एम्बुलेंस समय से नहीं बदली गयी, फिर भी एम्बुलेंस से सही रिस्पांस टाइम और बेहतर सुविधाओं की उम्मीद की गयी।

एम्बुलेन्स के अंदर व बाहर के व्यूज इस वीडियो में देखें।


  
बहरहाल उम्मीद की जा रही है की सरकार इस आवश्यक सेवा को फिर से पटरी पर लाने की इच्छाशक्ति के साथ है, तो समाज के आम नागरिक को इसका फायदा अवश्य मिलेगा।
तो ऐसी दिखेगी प्रदेश की नई 108 एम्बुलेंस तो ऐसी दिखेगी प्रदेश की नई 108 एम्बुलेंस Reviewed by From the Hills on September 20, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.